#नशे का कारोबार करने से रोका तो युवक से की मारपीट, लहूलुहान कर भागे हमलावर#

मुक्तसर के कोटली रोड में स्थित गली नंबर पांच में एक युवक की करीब आठ दस लोगों ने तेजधार हथियारों से बेरहमी से पिटाई की। लहूलुहान हुए युवक को परिजनों ने सिविल अस्पताल मुक्तसर में भर्ती करवाया। जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रेफर कर दिया गया। लेकिन परिजन उसे मुक्तसर के एक निजी अस्पताल में ले आए।
यहां भर्ती घायल रवि कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी कोटली रोड गली नंबर पांच ने बताया कि उनके मोहल्ले में कुछ लोग नशे का कारोबार करते हैं। यह लोग नशा बेचने के साथ गुंडागर्दी भी कर रहे हैं। नशे के कारण मोहल्ले के लोग नारकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। छोटे किशोरों तक को नशे पर लगा दिया गया है। सोमवार की सुबह उसने उक्त लोगों को नशे का कारोबार बंद करने की अपील की तो यह उससे उलझने लगे।

हथियारों से हमला कर की बेरहमी से मारपीट
आठ दस लोगों ने इकट्ठे होकर उस पर तेजधार (कापों) हथियारों से हमला कर उससे बेरहमी से मारपीट की। उसका सिर फोड़ दिया गया। टांगों,बाजू सहित शरीर के अन्य हिस्सों में जख्म कर दिए गए हैं। उसे लहूलुहान कर मौके से भाग निकले। उसे परिजनों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रेफर कर दिया गया। लेकिन उसके परिजन उसे मुक्तसर में ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले आए। अब उसकी हालत पहले से ठीक है। इस संबंधी थाना सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है।