#पति के सामने पत्‍नी से दुष्‍कर्म: जमीन बेचने पर मिले पैसे लूटने आए, मुझे पकड़ लिया; पति ने विरोध किया तो मारा#

जिले के रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को पति के सामने महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला परिवार के साथ घर में सो रही थी, तभी चार बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने महिला और उसके पति का मुंह दबाकर चादर में लपेट दिया। इसके बाद पति के सामने ही महिला से दुष्कर्म किया। पति ने बचाने की कोशिश की तो उसे लाठी-डंडों से पीटा।
पीड़ित महिला के मुताबिक, हंगामे के बाद बदमाश फरार हो गए। मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। महिला ने रजौन थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पीड़ित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि शुक्रवार की रात वह खाना खाकर घर में सो गई थी। हाल ही में परिवार ने अपनी जमीन बेची थी, जिसका कुछ पैसा भी घर में रखा हुआ था। रात में चार बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने मुझे और मेरे पति को जकड़ लिया और पूछने लगे कि पैसा कहां है, निकालो। जब हम लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने चादर ठूंसकर हमारा मुंह बंद कर दिया और फिर दो बदमाशों ने मुझे जकड़ कर पकड़ लिया और एक ने दुष्कर्म किया।
पति ने विरोध किया और मुझे बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्‍हें लाठी-डंडे से पीटा, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके बाद बदमाशों ने घर में रखे 20 हजार रुपये ले लिए। वे घर में और लूटमार मचा रहे थे, तभी हो-हल्ला शुरू कर दिया, जिसके बाद सभी आरोपी फरार हो गया। जख्मी पति को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। महिला ने दो नामजद युवक एवं दो अज्ञात युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से सभी आरोपी गांव से फरार हैं।